Friday, March 15, 2024
HomeमनोरंजनBigboss OTT 2: सलमान के साथ शाहरुख़ भी शामिल होंगे अंतिम एपिसोड...

Bigboss OTT 2: सलमान के साथ शाहरुख़ भी शामिल होंगे अंतिम एपिसोड में

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले सोमवार को होने वाला है। आज सेमि फिनाले में टॉप फाइव फाइनलिस्ट के दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी। सोशल मीडिया पर भी फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने वोट कर रहे हैं। इधर फिनाले को लेकर मेकर्स ने भी कमर कस ली है। इस बार बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड के करण-अर्जुन बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले के लिए एक बार मिलने वाले हैं।

फैन पेज पर ऐसी जानकारी सामने आई है कि शाहरुख खान और सलमान खान दोनों स्टेज पर आमने-सामने होंगे। हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले में शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान का प्रमोशन करने आ सकते हैं। शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी।

सोमवार 14 अगस्त को फिनाले के लिए सलमान खान के साथ किंग खान भी स्टेज शेयर करेंगे। बॉलीवुड की ये तिकड़ी शो में खूब धमाल मचाएगी। साथ ही टॉप फाइव फाइनलिस्ट से भी मजे लेते नजर आएंगे। बिग बॉस ओटीटी 2 का यह सीजन कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के खुलासे, झगड़े और हाई-वोल्टेज ड्रामा और मनोरंजन के साथ एक रोमांचक जर्नी रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments