Thursday, March 28, 2024
Homeसमाचारआज का राशीफल : Today Horoscope In Hindi 14 August

आज का राशीफल : Today Horoscope In Hindi 14 August

मेष

आज का दिन जातक को मिश्रित फल प्रदान करने वाला रहेगा। व्यापार में आकाश में लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा तो जातक करियर को लेकर परेशान है। उन्हें आज सफलता प्राप्त हो सकती है। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। पुरानी कोई बीमारी उभर सकती है, सतर्क रहें।

वृषभ

आज का दिन जातक का शुभ फल प्रदान करने वाला रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। व्यापार में कोई नया सौदा हाथ आ सकता है, जिससे भविष्य में लाभ होगा। मौसमी बीमारी से ग्रस्त हो सकते हैं बाहर के खाने से बचें।

मिथुन

आज का दिन जातक का प्रतिकूल रहने वाला है। सोचे हुए कार्य पूर्ण ना होने के कारण मन में अशांति बनी रहेगी। कार्यस्थल पर आकस्मिक हानि होने के योग है। निकट का व्यक्ति धोखा दे सकता है, सतर्क रहें। आंखों में दर्द जलन का सामना कर सकते हैं। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लें।

कर्क

आज का दिन जातक का लाभदायक रहने वाला है। शुभ प्रसंग घटने पर मानसिक रूप से निश्चिन्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र पर आज अन्य दिनों की तुलना में कम मेहनत से अधिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। धन लाभ विलंब से सही लेकिन होगा जरूर। व्यापार में विस्तार कर सकते हैं। सेहत में आपकी गलती से शिथिलता आएगी।

सिंह

आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। जातक जिस भी कार्य को करने में अपनी रुचि दिखाएंगे, उस कार्य को पूर्ण कर सकते हैं। अन्य लोगों की तुलना में शीघ्र सफलता मिल सकती है। कार्यस्थल पर अपना काम बनाने के लिए आवश्यकता से अधिक धन लुटाएंगे। सहकर्मी आपसे कोई अनैतिक मांग कर सकते है। स्वास्थ्य लाभ मिलेगा।

कन्या

आज के दिन जातक का झुकाव अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। पूजा-पाठ में मन लगेगा माता-पिता के साथ कोई धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में आएंगे, जिससे भविष्य में लाभ होगा। कार्यस्थल पर कामकाज सामान्य रहेगा। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है।

तुला

आज के दिन जातक का मिश्रित फल प्रदान करने वाला रहेगा। जातक को कार्यस्थल पर सफलता प्राप्त होगी। नए सौदे हाथ आएंगे। दिन के मध्य में आकस्मिक हानि का योग है, सतर्क रहें। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। बच्चे किसी बात पर आपसे नाराज हो सकते हैं। जो जातक बेरोजगार हैं, उन्हें आज मन मुताबिक कहीं से ऑफर मिल सकता है। मौसमी बीमारी का शिकार हो सकते हैं सतर्क रहें।

वृश्चिक

आज के दिन जातक को कार्यस्थल एवं दैनिक कार्यों मे परिश्रम अधिक करना पड़ेगा। परन्तु इसका परिणाम सकारत्मक ही रहेगा। आज कार्यस्थल पर सहकर्मियों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। अपने कार्य समय से पूर्ण कर लेंगे। घरेलू कार्य में भी आज जातक की रुचि बढ़ेगी।

धनु

आज का दिन जातक का आनंदमय रहने वाला है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा। सोची हुई योजनाएं आज क्रियान्वित करेंगे। उसमें लाभ प्राप्त होगा। पुराने मित्रों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। रिश्तेदारों से शुभ समाचार प्राप्त होगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। आंखों में दर्द जलन हो सकती है, सतर्क रहें।

मकर

आज का दिन जातक को मिला-जुला परिणाम देने वाला रहेगा। कार्यस्थल पर कामकाज सामान्य रहेगा। सहकर्मी या कोई निकट का व्यक्ति पैसे उधार मांग सकता है। जातक परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकता है। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें पौष्टिक आहार समय पर लें।

कुंभ

आज का दिन प्रातः काल से ही मन व्यथित रह सकता है। पड़ोसी के साथ किसी बात को लेकर वाद-विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है, सतर्क रहें। कार्यस्थल पर अधिक कार्य होने के कारण मन में नीरसता आ सकती है। पार्टनर या निकट के व्यक्ति से सावधान रहें। बिना पढ़े किसी भी कागज पर साइन ना करें। परिवार में खीच-तान का माहौल निर्मित होगा, सलाह दी जाती है। अध्यात्म की तरफ रुचि बढ़ाएं। पिता के साथ विवाद हो सकता है सतर्क रहें।

मीन

आज का दिन मिश्रित फल देने वाला है। परिजनों से बिना कारण के ही फटकार सुननी पड़ेगी। कार्यक्षेत्र पर धन लाभ के अवसर आज अधिक मिलेंगे। संध्या का समय घर मे मौन रहकर बिताए धैर्य खोने पर विवाद बढ़ सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments