Sunday, March 17, 2024
Homeसमाचारदो साल बाद पर्दे पर दिखे रजनीकांत साउथ में जश्न का माहौल...

दो साल बाद पर्दे पर दिखे रजनीकांत साउथ में जश्न का माहौल है

आज 10 अगस्त को रजनीकांत पूरे 2 साल बाद पर्दे पर देखने मिले। वे अपनी नई फिल्म जेलर में दिखे है। जेलर मूवी का क्रेज इतना ज्यादा था कि लोग सोशल मीडिया के माध्यम से जेलर की टिकट ब्लैक में बेच रहे थे यह ब्लैक में टिकट ₹5000 से लेकर ₹8000 तक में बेची जा रही थी। आपको बता दे की जेलर के 15 अगस्त तक के सभी शो बुक हो चुके हैं जिसमें तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश के कई शहर शामिल है जेलर की बुकिंग दिनांक 5 अगस्त से एडवांस में शुरू कर दी गई थी और 10 अगस्त को यह मूवी रिलीज कर दी गई।

पूरे साउथ में जेलर को लेकर जश्न का माहौल है जगह-जगह रजनीकांत के बैनर लगे हुए हैं लोग आरती उतार रहे हैं दूध से अभिषेक कर रहे हैं कहीं-कहीं तो ऐसा भी हुआ है जहां टिकट ना मिलने पर लोगों ने थिएटर के मैनेजर पर ही हमला कर दिया मैनेजर अभी हॉस्पिटल में भर्ती है।

अमेरिका में 6,64,000 की एडवांस टिकट बुक हो चुकी थी वहीं भारत में देखा जाए तो सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग तमिलनाडु में जहां 2,13,000 एडवांस टिकट बुक हुई थी। कर्नाटक में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है यहां अकेले बेंगलुरु में 2 करोड़ तक के एडवांस टिकट बिके हैं। और पूरी दुनिया में 122 करोड़ की एडवांस बुकिंग पहले ही हो चुकी थी। अब भारतीय लोगों को गदर2 और Omg2 रिलीज होने का इंतजार है लेकिन जेलर की एडवांस बुकिंग इन दोनों फिल्मों से कई गुना ज्यादा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments