Wednesday, April 3, 2024
HomeसमाचारMP News: वीरेंद्र रघुवंशी ने दिया भाजपा सदस्यता से इस्तीफा, भाजपा पर...

MP News: वीरेंद्र रघुवंशी ने दिया भाजपा सदस्यता से इस्तीफा, भाजपा पर लगाये आरोप

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट से भाजपा विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने गुरुवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वे कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं दो सितंबर को वे कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

रघुवंशी ने भाजपा में नए नेताओं से पुराने आए कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में नए नेताओं के आने के बाद भाजपा की रीतिनीति बदल गई है। खासतौर पर ग्वालियर-चंबल में तो पार्टी के मूल कार्यकर्ताओं को कुचला जा रहा है। उन्होंने कहा कि साढ़े 3 साल से पार्टी आलाकमान को अपनी पीड़ा बता रहा हूं, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। अधिकारियों की पोस्टिंग को लेकर भी उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। रघुवंशी ने कहा कि प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर और शिवपुरी के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया विकास में बाधक बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे भूमिपूजन तक नहीं करने दिया जा रहा है। इन लोगों ने मुझ पर फर्जी एफआईआर करने का भी प्रयास किया है।

मूलतः कांग्रेसी हैं रघुवंशी

उल्लेखनीय है कि रघुवंशी ने सिंधिया के साथ राजनीति की शुरुआत की थी, लेकिन 2014 मैं नाराजगी के चलते भाजपा में आ गए थे। माना जा रहा है कि अब वे शिवपुरी से यशोधरा के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। माना जा रहा है इसके लिए कांग्रेस की और से उन्हें हरी झंडी भी मिल चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments