Sunday, March 17, 2024
HomeमनोरंजनBigBossOtt 2: जिया शंकर भी हुई बिग बॉस से बाहर, बिग बॉस...

BigBossOtt 2: जिया शंकर भी हुई बिग बॉस से बाहर, बिग बॉस को मिले उसके टॉप फाइव कंटेस्टेंट, जानिए कब होगा फिनालय

BigBoss Ott Top 5 Contestants: आज से 53 दिन पहले बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हुई थी। जिसमें 13 सदस्यों ने बिग बॉस के घर में भाग लिया था। जिसमें से आज 54वा दिन है और बिग बॉस को उसके टॉप फाइव कंटेस्टेंट मिल गए हैं। जिसमें से एक किसी को बिग बॉस की ट्रॉफी मिलेगी। इस बीच बिग बॉस में कई लोगों के रिश्ते बने और सभी लोगों ने बिग बॉस से कुछ ना कुछ सीख प्राप्त की।

Bigboss ने आज 54 वे दिन पर एक कैलेंडर के माध्यम से एलिमिनेशन किया उन्होंने बिग बॉस की शुरुआत से लेकर अभी तक का 10 से 12 पेज का एक कैलेंडर बनाया और कैलेंडर के लास्ट पेज पर एक स्टीकर लगाया। बिग बॉस ने सभी की यादें ताजा की शुरू से लेकर अभी तक की। उसके बाद किसी एक सदस्य को आकर उस स्टीकर को हटाकर एलिमिनेटेड कंटेंस्टेंट का चेहरा सभी को दिखाने के लिए कहा।

अभिषेक ने वह स्टीकर हटाया तो उस पर जिया शंकर की फोटो थी इसीलिए अब जिया शंकर कम वोटों के कारण बिग बॉस के घर से बाहर होती हैं। आपको बता दें कि जिया शंकर बिग बॉस के टॉप 6 फाइनलिस्ट में से है। इसी के साथ टॉप 5 लोगों में से जो अभी भी घर के अंदर है और जिनकी फाइनल में जगह निश्चित हो चुकी है उनका नाम एलविश यादव, मनीषा रानी, पूजा, बेबिका और अभिषेक मल्हान है।

BigBoss Ott Top 5 Contestants
बिग बॉस का आखिरी एलिमिनेशन राउंड, जिया शंकर बहार हुई

जानिए कब है फ़ाइनल बिग बॉस ओटीटी का

बिग बॉस आज से 53 दिन पहले शुरू हुआ था मतलब 17 जून को शुरू हुआ था जिसमें 13 कंटेस्टेंट में भाग लिया और जिसमें से आप टॉप 5 बजे हैं और कुछ ही दिन में बिग बॉस ओटीटी का विनर घोषित किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी का फिनालय सोमवार के दिन दिनांक 14 अगस्त को है।

जानिए एल्विश यादव के बारे में खास बाते

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments