Thursday, March 21, 2024
HomeमनोरंजनBig Boss OTT Dhruv Rathi: क्या आ रहे है ध्रुव राठी बिग...

Big Boss OTT Dhruv Rathi: क्या आ रहे है ध्रुव राठी बिग बॉस के घर में जानिए

Big Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी अब सभी का पसंदीदा रियलिटी शो होते जा रहा है। इस सीजन में बिग बॉस के घर में एक्टर्स के साथ साथ यूटुबर्स को भी अहम भूमिका दी जा रही है। इसका मुख्य कारण यूटुबर्स की ऑडियंस भी है। इससे बिग बॉस की टीआरपी में बहुत अच्छी मात्रा बढ़त आएगी। आज यूटुबर्स के पास टीवी एक्टर्स से ज्यादा ऑडियंस है।

पहले पुनीत, अभिषेक और अब एल्विश

बिग बॉस में पहले पुनीत सुपरस्टार और अभिषेक मल्हान को बुलाया गया था। इससे देखा गया कि बिग बॉस की टीआरपी में अचानक नई-नई ऑडियंस जुड़ गई है। लेकिन जैसे ही बिग बॉस से पुनीत सुपरस्टार को दूसरे ही दिन निकाला गया अचानक जिओ सिनेमा एप जो बिग बॉस को लाइव दिखा रहा है उसको नुकसान का सामना करना पड़ा।

इसीलिए वाइल्ड कार्ड एंट्री में एलविश यादव को जगह दी एलविश यादव के फैन बहुत अधिक मात्रा पर है। उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा और और यूट्यूब पर 2 चैनल है जिनमें दोनों के मिलाकर डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा सब्सक्राइब है ।इसके अलावा एल्विश कई संगठनों से जुड़े हुए हैं। वह खुद की एल्विश यादव फाउंडेशन भी चलाते हैं।

जानिए ध्रुव राठी आएंगे या नहीं

सोशल मीडिया में इस समय यह बात बहुत तेजी से फैल रही है कि बिग बॉस ओटीटी में अब ध्रुव राठी भी शामिल होने वाले हैं। वह भी वाइल्ड कार्ड एंट्री पर आएंगे ऐसा सोशल मीडिया में बहुत से लोग बोल रहे हैं। परंतु ऑफीशियली बिग बॉस ने इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है और ना ही ध्रुव राठी ने इस पर किसी भी प्रकार का रिएक्शन दिया है। इसलिए यह कह पाना मुश्किल है कि ध्रुव राठी बिग Bigboss OTT में शामिल होने वाले हैं।

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे – यहाँ टच करे
हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्वाइन करे – यहाँ टच करे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments