Friday, May 17, 2024
Homeमनोरंजनक्या बनेंगे 3 Idiots केऔर पार्ट्स ? एक्टर ने दिया बड़ा अपडेट...

क्या बनेंगे 3 Idiots केऔर पार्ट्स ? एक्टर ने दिया बड़ा अपडेट पढ़िए

साल 2023 शुरुआत से ही 3 इडियट्स फिल्म के अगली पार्ट की अपवाह उड़ रही है | इन अपवाहो ने जब स्पीड पकड़ ली जब आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन एक विज्ञापन के साथ साथ जुड़े | वहीं, अब फिल्म में राजू की भूमिका निभाने वाले एक्टर शरमन जोशी ने भी फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

एक इवेंट के दौरान 3 इडियट्स को मिले प्यार और इसके सीक्वल पर बात करते हुए शरमन ने कहा, “हमने एक-दूसरे से कई आइडियाज शेयर किए हैं, लेकिन इन्हें आगे नहीं बढ़ा पाए।

हम सभी जानते हैं कि राजकुमार हिरानी के पास सीक्वल पर बहुत अच्छे काम करने की क्षमता है, लेकिन हिरानी सर कहानी, क्वालिटी और स्टैंडर्ड्स में किसी भी तरह का समझौता नहीं करते हैं। इसलिए हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि ऐसा जल्द होगा।

अगले पार्ट का इंतज़ार

आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन ये तीन एक्टर्स को देख कर इनके फेन्स खुश हो गये उन्हें लगा की 3 Idiots के सीकुअल पर कम शुरू हो गया है परन्तु जैसे ही फेन्स को पता चला यह तीन एक्टर्स सिर्फ एक विज्ञापन हेतु मिले थे इनके फेन्स को बुरा लगा कुछ फेन्स ने तो इन एक्टर्स को गलिया भी लिखी | दरअसल दोस्तों 3 Idiots जैसी मूवी ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस में बल्कि जनता के दिलो में भी राज किया है, इस वजह से इसके फेन्स की उम्मीदे लगातार इसके पार्ट बनने की अफवाह पर इंटरेस्ट लेते है |

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments