Monday, March 25, 2024
HomeसमाचारOMG 2: महाकाल के पुजारी फिल्म से नाराज, हटाना होगा मंदिर का...

OMG 2: महाकाल के पुजारी फिल्म से नाराज, हटाना होगा मंदिर का सीन

OMG 2: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म OMG-2 पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने 10 दिन में दूसरी बार आपत्ति जताई है। पुजारियों का कहना है कि फिल्म को अ सर्टिफिकेट दिया गया है। ऐसी फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए गए सभी दृश्य को तत्काल हटा लेना चाहिए। फिल्म में अश्रीलता परोसने के साथ महाकाल मंदिर के शॉट दिखे तो देशभर में फिल्म निमार्ता, निर्देशक और एक्टर अक्षय कुमार के खिलाफ प्रदर्शन होगा। ऋकफ भी दर्ज कराई जाएगी।

मंदिर के दृश्य नही हटाये तो एफ आई आर होगी

11 जुलाई को ओ माय गॉड-2 का टीजर रिलीज हुआ था। सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज डेट पर रोक लगाते हुए फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेजा था। सेंसर बोर्ड के इस एक्शन पर 18 जुलाई को पुजारियों ने कहा था कि अच्छा होगा कि पहले से आपत्तिजनक शॉट्स डायलॉग्स हटा लिए जाएं। साधु-संतों को दिखाकर फिल्म रिलीज की जाए। बाद में विवाद सामने आया तो फिल्म का विरोध करेंगे। अक्टूबर 2021 में OMG2 की शूटिंग उज्जैन में एक हफ्ते तक चली थी शूटिंग मंदिर परिसर, गर्भगृह, नंदी हॉल और गणेश मंडपम में की गई थी। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी पर मंदिर की अलग- अलग लोकेशन में शॉट फिल्माए गए थे।

PM नरेंद्र मोदी से एक्शन की मांग

महाकाल मंदिर के पुजारी, महाकाल सेना और अखिल भारतीय पुजारी संघ के अध्यक्ष महेश पुजारी ने कहा, ‘फिल्म को यदि सेंसर बोर्ड ने A प्रमाणपत्र दिया है, तो यह अश्लील फिल्म है। इसलिए महाकाल मंदिर के शॉट फिल्म से हटाना चाहिए। हम सेंसर बोर्ड और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं। उन्होंने कहा, जिस फिल्म को सेंसर बोर्ड A सर्टिफिकेट देता है, उसके संवाद और दृश्य नाबालिग नहीं देख सकते। ऐसी फिल्म में महाकाल मंदिर के दृश्य का क्या काम है। अगर महाकाल मंदिर के शॉट्स नहीं हटाए तो एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments