Thursday, March 21, 2024
HomeसमाचारIND vs PAK: भारत-पाक मैच की दीवानगी 15 अक्टूबर के लिए सभी...

IND vs PAK: भारत-पाक मैच की दीवानगी 15 अक्टूबर के लिए सभी टिकट, होटले बुक, मन माना पैसा वसूल रहे होटल

IND vs PAK: साल 2023 में वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में किया जाएगा। इसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय जनता बेहद बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में पूरे भारत को बहुत ही ज्यादा दिलचस्पी है। इसीलिए पूरे अहमदाबाद और उनके आसपास के जिलों में होटलों की पूरी बुकिंग हो चुकी है। हम आपको बता दें 14-15 और 16 अक्टूबर को अहमदाबाद की पूरी होटलें बुक हो चुकी है। किसी भी होटल में जगह नहीं बची है लेकिन मैच की दिलचस्पी रखने वालों ने इसके लिए भी एक जुगाड़ ढूंड लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत-पाकिस्तान मैच की वजह से होटल में जगह नहीं होने पर भारतीय फैन्स हॉस्पिटल में बेड बुक कर रहे हैं।

हॉस्पिटल तक के बेड बुक कर रहे लोग

अहमदाबाद के एक हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि लोग अक्टूबर के माह में फुल बॉडी चेकअप के लिए बेड बुक करा रहे हैं साथ ही वह एक रात रुकने के लिए बेड बुक करा रहे हैं। डॉक्टर का कहना है कि लोग किसी भी तरह हॉस्पिटल का बेड बुक करवाने के लिए तैयार है। डॉक्टर्स कहना है कि हॉस्पिटल में लिमिटेड जगह है इस वजह से मरीजों को ध्यान में रखते हुए वह बुकिंग पर विचार कर रहे हैं।

मनचाहा पैसा ले रहे होटल्स

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह बात भी सामने आई है कि अहमदाबाद के सभी होटल पूरी तरह से बुक होने के कारण यहां पर रहने की जगह नहीं बची है। इसीलिए होटलों के मालिकों ने अनाप-शनाप रेट लगाना चालू कर दिया है। हम आपको बता दें कि अहमदाबाद में कहीं होटल के मालिक एक रात रुकने का ₹75000 भी चार्ज कर रहे हैं ।लेकिन फैंस की दीवानगी देखिए तब भी यह अहमदाबाद के शहर के पूरे होटल पूरी तरह से बुक हो चुके हैं। और अब लोग अपना जुगाड़ हॉस्पिटलों में ढूंढ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments