Friday, March 22, 2024
HomeसमाचारAmbikapur News : श्रद्धालुओं की आटो पलटी,कैलाश गुफा से लौट रहे थे...

Ambikapur News : श्रद्धालुओं की आटो पलटी,कैलाश गुफा से लौट रहे थे श्रद्धालु

खबर आई है अंबिकापुर से जहा कैलाश गुफा से दर्शन कर लौट रहे तीर्थयात्रियों की आटो अचानक बतौली-बगीचा मार्ग पर बांसजखाल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक ही परिवार के लगभग 10 लोग घायल हो गए। इन सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी मिली है कि अंबिकापुर के पटपरिया निवासी मिश्रा परिवार के दस सदस्य आटो से कैलाश गुफा में पूजा करने गए थे। आटो में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। शुक्रवार दोपहर सभी लोग आटो से अंबिकापुर लौटे। बसाझाल के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित वाहन सड़क पर पलट गया। हादसे में आटो सवार एक बुजुर्ग महिला समेत 10 लोग घायल हो गए। इन सभी को एम्बुलेंस 108 संजीवनी से मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. आपको बता दें कि गुरुवार को अंबिकापुर के शंकर घाट से पानी बढ़ने के बाद कावड़िये कैलाश गुफा के लिए निकले थे. शाम को अनियंत्रित पिकअप की टक्कर से एक छात्र की मौत हो गई। वह अपनी सहेलियों के साथ शंकर घाट से पैदल जल लेकर कैलाश गुफा तक भी गयीं।

कुडकेल गांव के पास कावड़ियो की एक पिकअप ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में कावड़िए जमा हो गए. हादसे को लेकर आक्रोश की स्थिति बन गई। पुलिस की तत्परता से मामला सुलझ गया. शव को बतौल जन स्वास्थ्य केंद्र भेजने के बजाय मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। शुक्रवार को बच्ची का पोस्टमार्टम हुआ। मामले में पुलिस ने पिकअप ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ अपराध कायम कर पिकअप ट्रक को जब्त कर लिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments